भाजपा की उल्टी गिनती शुरु: अभय चौटाला

9th August 2017 | jansandesh.in

 नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला जन जागरण अभियान के तहत रतिया के फूला गांव का दौरा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के मामले में शून्य है और जनता के विश्वास पर खरी नहीं उतरी। गांववासियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में किसान को कर्जामुक्त पहले भी जननायक चौधरी देवी लाल जी ने किये थे और अब इनेलो की सरकार आते ही पूर्णता से लागू किया जाएगा। इनेलो किसानों के साथ हमेशा से ही रही है और रहेगी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार ने किसानों व मजदूरों की हालत दयनीय है। आज किसान कर्ज में बुरी तरह फंसा हुआ है।

इनेलो नेता ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाली भाजपा सरकार आज खुद बेटियों के साथ दुव्र्यवहार कर रही है। आज भाजपा सरकार के नेता ही बेटियों के साथ गलत हरकतें कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश की बेटियां कैसे सुरक्षित रह सकेंगी और कैसे आगे बढ़ पाएगी। आज भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा बदलकर ‘बेटा बचाओ, प्रदेशाध्यक्ष बचाओ’ बन गया है। पूरी भाजपा सरकार चंडीगढ़ छेड़छाड़ कांड को दबाने में लगी हुई है। इसमें सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। एक दोषी को बचाने के लिए एक बेटी की इज्जत के साथ खेला जा रहा है और उस बेटी को बदनाम करने के लिए पूरी पार्टी लगी हुई है।

साथ ही नेता विपक्ष ने खट्टर सरकार को घेरते हुए कहा कि गांव कमाना में अनुसूचित जाति की लडक़ी के हत्यारों को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है। पूरा परिवार न्याय की आस में बैठा है। सरकार को चाहिए कि उक्त परिवार की हर सम्भव मदद करे व कातिलों को जल्द से जल्द पकडऩे का काम करे। 



अन्य ख़बरें