भाजपा की सरकार ने बदला नारा अब हुआ ‘बेटी उठाओ बेटा बचाओ’: अभय चौटाला

11th August 2017 | jansandesh.in

5 गुटों में बंटी हुई है कांग्रेस पार्टी, जूतों में बंट रही है दाल: अभय चौटाला

 

नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि युवाओं को रोजगार न तो कांग्रेस दे सकती है न ही भाजपा की सरकार दे रही है। प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश में तीन लाख युवाओं को रोजगार देंगे, यह बात चौधरी अभय चौटाला ने गांव चौटाला, गांव डबवाली, ओढां व बिज्जूवाली गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाते हुए कहा कि प्रदेश भर में इनेलो का मैम्बरशिप अभियान चल रहा है जिसमें बढ़ चढक़र इनेलो के मैम्बर बनाकर पार्टी संगठन को और ज्यादा मजबूत बनाएं। 

इनेलो नेता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांगे्रस पार्टी 5 गुटों में बंटी हुई है जिसका सबूत भूपेंद्र हुड्डा की किसान पंचायत के नाम पर लोगों को बरगलाकर अपनी हाईकमान को खुश करने व कांग्रेस में अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि हुड्डा को किसान व किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है और प्रदेश में एकमात्र इनेलो ही किसानों की हितैषी है। इनेलो की सरकार आने पर चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए किसानों को कर्जमुक्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के लिए स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू नहीं कर रही है जबकि चुनाव से पहले भाजपा ने रिपोर्ट लागू करने की बात कही थी। 

नेता विपक्ष ने कहा कि हर साल की तरह इस बार भी 25 सितंबर को इनेलो की ओर से चौ. देवीलाल के जन्मदिवस को सम्मान दिवस के रूप से मनाया जाएगा। जिसके लिए कायकर्ता अभी से तैयारी में जुट जाएं और उसी दिन से एसवाईएल नहर के अधूरे निर्माण को लेकर चलाए जाने वाले आगामी आंदोलन को लेकर बड़ा फैसला किया जाएगा। उन्होंने 10 जुलाई को पंजाब के रास्ते जाम करने के सफल आयोजन व पूरी तरह रास्ते बंद करने के लिए इनेलो कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश सरकार ने नारा दिया था कि ‘बेटी पढ़ाओ व बेटी बचाओ’ जिसे अब बदल कर भाजपा ने ‘बेटी उठाओ बेटा बचाओ’ कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को बचाने के लिए सारा जोर लगा दिया लेकिन इनेलो कार्यकर्ता व इनेलो की महिला इकाई बधाई की पात्र है जिन्होंने प्रदर्शन करके सरकार पर दबाब बनाकर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि वह स्वयं प्रदेश के सभी 90 हलकों व 1000 से अधिक गांवों में जाकर आए हैं लेकिन उन्हें कहीं भी विकास नहीं मिला। पर अब जाकर चंडीगढ में पुलिस को ‘विकास’ आधी रात को लड़कियों के अपहरण करने का प्रयास करते हुए मिला है।

नेता विपक्ष ने कहा कि कि प्रदेश भर में बिजली पानी का बुरा हाल है। मुख्यमंत्री के गृह जिला करनाल में भी लोग बिजली की कमी से परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री केवलमात्र घोषणा ही करना जानते है। उन्होंने कहा कि इनेलो ही हरियाणा प्रदेश के हितों की रक्षा करने के लिए एकमात्र विकल्प है जो दृढ़ता से प्रदेश व प्रदेश की जनता की सेवा को बचनबद्ध है।



अन्य ख़बरें