सुरक्षाकर्मियों के लिए चौकी का निर्माण करवाऊंगा - दुष्यंत चौटाला 

13th September 2017 | jansandesh.in

 ...जब दुष्यंत चौटाला बैंच लेकर पहुंचे रेलवे स्टेशन पर 


हिसार : रेलवे स्टेशन के अधिकारी उस समय दंग रह गए जब स्वयं सांसद दुष्यंत चौटाला बैंंच लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंंच गए। दरअसल कुछ समय पहले दुष्यंत चौटाला को पता चला था कि रेल यात्रियों के लिए बैठने के लिए आदमपुर के रेलवे स्टेशन पर बैंच ही नहीं है। इसके बाद आज आदमपुर हलके के गांवों के दौरे के दौरान दुष्यंत न केवल स्वयं रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए बल्कि अपने साथ यात्रियों के बैठने के लिए 10 बैंच लेकर भी आए। सीमेंट से बने इन बैंचों को रेलवे स्टेशन पर लगाया जा रहा है।


आदमपुर में दशकों पहले बने रेलवे स्टेशन की जर्जर बिल्डिंग देख सांसद हैरत में पड़ गए। वे रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा के लिए बनी चौकी में भी पहुंचे। चौकी की बिल्डिंग की दयनीय हालत को देख दुष्यंत बोले...यदि मुझे अनुमति मिली तो रेलवे की सुरक्षा कर्मियों के लिए चौकी का निर्माण अपने सांसद निधि कोष से करवाऊंगा। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन की पुरानी बिल्डिंग और फुट ओवरब्रिज के मुद्दे को वह आगामी बैठक में रखेंगे और डी.आर.एम. से बिल्डिंग के नवीनीकरण और फुट ओवरब्रिज को स्थापित करने के निर्देश देंगे। 

सांसद दुष्यंत चौटाला रेलवे स्टेशन पर यात्रियों और आसपास के लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी। दुष्यंत चौटाला को लोगों ने बताया कि फाटक बंद होने पर आसपास के लोगों को आने-जाने में बड़ी परेशानी झेलनी पड़ती है। सांसद ने रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। वे यहां रेलवे स्टेशन पर तैनात अधिकारियों से मिले और उनसे बातचीत की। सांसद दुष्यंत चौटाला के साथ जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, विधायक रणबीर गंगवा, विधायक वेद नारंग, विधायक अनूप धानक व राजेश गोदारा सहित अन्य लोग भी थे। 



अन्य ख़बरें