जननायक ताऊ देवी लाल की जयंती पर इनेलो हाईकमान देगी सीधे जाकर जनता को न्यौता

17th August 2017 | jansandesh.in

इनेलो नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक अरोड़ा और सांसद दुष्यंत चौटाला सम्मान दिवस रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए प्रदेश भर का दौरा करेंगे। इनेलो हर साल 25 सिंतबर को पार्टी संस्थापक जननायक ताऊ देवी लाल की जयंती को सम्मान दिवस के रूप में मनाती है।  इस वर्ष यह समारोह भिवानी में होगी।

प्रदेश के राजनैतिक गलियारों में इस आयोजन को इनेलो के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जाता है। इस आयोजन के लिए इनेलो हाईकमान खुद लोगों को मिलकर न्यौता देने की तैयारी कर रही है जिसके अंतर्गत नेता विपक्ष के साथ पार्टी प्रदेशाध्यक्ष 26 अगस्त को सफीदों और इसराना हलका के गांवो में जाएंगे, हलका बावल व पटौदी का कार्यक्रम 27 अगस्त को होगा। हथीन और पुन्हाना हलका के गांवों में कार्यकताओं से बैठक 28 अगस्त को होगी।

हिसार से युवा सांसद दुष्यंत चौटाला भी इस आयोजन के लिए राज्य के नौ जिलों का दौरा करेंगे, जिसके तहत वो 18 अगस्त को यमुनानगर, 19 अगस्त को अम्बाला, 20 और 21 अगस्त को जिला हिसार, रोहतक को 23 अगस्त, उचाना में 24-25 अगस्त, 26 को पंचकुला, 27 को करनाल, पलवल जिले में  29 अगस्त  को और 30 अगस्त को मेवात जिले में कार्यकर्ताओं को सम्मान दिवस के मौके पर भिवानी पहुंचने के लिए न्यौता देंगे।



अन्य ख़बरें