अधिकारियों के पसीने छुड़वाने के बाद दुष्यंत ने खुद बहाया पसीना

16th August 2017 | jansandesh.in

आधे घंटे तक बैडमिंटन कोर्ट हैंडबाल ग्रांउड में बच्चों के साथ खेले सांसद 

अधिकारियों के बाद सांसद भी हुए पसीने से तर-बतर

महावीर स्टेडियम के मुख्य द्वार का उदघाटन करने पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने न केवल खेल के मैदान में स्वयं पसीना बहाया बल्कि उन्होंने अधिकारियों को भी पसीना-पसीना कर दिया। करीब डेढ़ वर्ष पहले लाखों की राशि जारी करने के बावजूद खेल विभाग द्वारा लिए टेबल टेनिस का सामान न खरीदने के मामले में अधिकारी उस समय पसीने छूट गए जब सांसद दुष्यंत चौटाला ने उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाने की बात कह डाली। लगातार बहानेबाजी कर लाखों रूपये का जिले के 100 स्कूलों के लिए टेबल टेनिस किट न खरीदने में टाल-मटोल कर रहे अधिकारियों से सांसद दुष्यंत चौटाला ने जब पूछा कि नियमानुसार तीन बार ई-टेंडर के बाद टेंडर की प्रक्रिया पूरी न हो रही हो तो फिर कमेटी बना कर अधिकारियों ने खेल का सामान क्यों नहीं खरीदा। सांसद के इस सवाल पर बैठक में मौजूद अधिकारी बगलें झांकने लगे और जवाब देने में पसीने छूटने लगे। 

दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को 25 अगस्त तक सामान खरीदने की डेड लाइन दी है, ऐसा न होने पर 26 अगस्त को सांसद निधि कोष से जारी लाखों रूपये राशि का दुरूपयोग करने लिए पुलिस में मामला दर्ज करने की चेतावनी दी। सांसद के साथ इस बैठक में एसडीएम परमजीत चहल, जिला खेल अधिकारी सतविंद्र गिल, डा. राजकुमार नरवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्वयं हैंडबाल ग्रांउड और बैडमिंटन कोर्ट में पहुंच कर करीब पौने घंटे तक पसीना बहाया। वे पहले हैंडबाल ग्रांउड में खिलाडिय़ों के साथ खेले और फिर आधा घंटा तक बैडमिंटन हॉल में खेलते रहे। खेल स्टेडियम में खिलाड़ी सांसद दुष्यंत चौटाला के साथ सेल्फी को लेकर काफी क्रेजी दिखे। 

सांसद ने कहा-एक माह में स्टेडियम में पानी और शौचालयों की समस्या नहीं होनी चाहिए.यहां महावीर स्टेडियम में दुष्यंत चौटाला ने खिलाडिय़ों के साथ खुलकर बातचीत की। खिलाडिय़ों ने दुष्यंत के समक्ष यहां पीने के पानी और शौचालयों की समस्या बताई तो उन्होंने निगम कमीश्नर अशोक बंसल व एससी रामजीलाल को तुरंत अगस्त माह में जरूरत के हिसाब से टॉयलेट बनाने के निर्देश दिए। जिला खेल अधिकारी ने स्टेडियम में जल्द वाटर कूलर लगवाने का आश्वासन दिया। 



अन्य ख़बरें