क्या अमित शाह मोदी के दूसरे घर हरियाणा के किसानों की समस्याओं का समाधान करेंगे

4th August 2017 | jansandesh.in

चंडीगढ़: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने अमित शाह के दौरे को लेकर बयान में कहा कि अमित शाह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दूसरे घर हरियाणा में आ रहे हैं तो क्या वो प्रदेश की जनता और किसानों की समस्याओं का हल करेंगे या फिर मोदी जी ने हरियाणा को सिर्फ राजनैतिक उल्लू सीधा करने के लिए घर बनाया था। अगर भाजपा को हरियाणा की जनता की चिंता है तो शाह को एसवाईएल का पानी हरियाणा को देने के साथ किसानों की कर्ज माफी और फसलों के लागत मूल्य पर 50 प्रतिशत लाभ देने की घोषणा करनी चाहिए।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह तीन दिन के हरियाणा दौरे  हैं, वो 2 अगस्त से लेकर 4 अगस्त तक हरियाणा में रहेंगे। उनके आगमन की तैयारियों में प्रदेश सरकार और हरियाणा प्रशासन ने  पिछले कई दिनों से रोहतक में डेरा डाले हुए है। 

इनेलो नेता ने कहा कि प्रदेश में अफसरशाही हावी होने के कारण जनता पहले ही परेशान है। ऐसे में खट्टर सरकार ने प्रदेश का पूरा प्रशासनिक अमला उनके स्वागत की तैयारियों में लगा दिया है। ऐसे में जनता की सुनवाई कौन करेगा। सरकार जनता के पैसे  और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग पार्टी हित के लिए कर रही है जो सरासर गलत है।



अन्य ख़बरें